पिन कोड ५२१३११

पिन कोड दर्ज करें

५२१३११ पिन कोड वंगुटुरु, कृष्णा

कृष्णा, आंध्र प्रदेश के ५२१३११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२१३११
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान वंगुटुरु, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता इंदुपल्ली एस.ओ, वंगुटुरु, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२१३११
कोड इंदुपल्ली एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका वंगुटुरु
जिला कृष्णा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुड़ीवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२१३११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इंदुपल्ली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२१३११
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान वंगुटुरु, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता लंकापल्ली अग्रहारम बी.ओ, वंगुटुरु, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२१३११
कोड लंकापल्ली अग्रहारम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वंगुटुरु
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुड़ीवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२१३११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक लंकापल्ली अग्रहारम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५२१३११ कृष्णा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२१३११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२१३११ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कृष्णा जिले के पिन कोड ५२१३११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, वंगुटुरु तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुड़ीवाड़ा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२१३११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२१३११ पिन कोड वंगुटुरु, कृष्णा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२१३११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!