पिन कोड ५२१२६३

पिन कोड दर्ज करें

५२१२६३ पिन कोड पेड़पारुपुदि, कृष्णा

कृष्णा, आंध्र प्रदेश के ५२१२६३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२१२६३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान पेड़पारुपुदि, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता भूषणागुल्ला बी.ओ, पेड़पारुपुदि, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२१२६३
कोड भूषणागुल्ला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेड़पारुपुदि
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुड़ीवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२१२६३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भूषणागुल्ला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२१२६३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान पेड़पारुपुदि, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गुरुविंदागुंता बी.ओ, पेड़पारुपुदि, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२१२६३
कोड गुरुविंदागुंता बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेड़पारुपुदि
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुड़ीवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२१२६३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गुरुविंदागुंता बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५२१२६३ कृष्णा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२१२६३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२१२६३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कृष्णा जिले के पिन कोड ५२१२६३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पेड़पारुपुदि तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुड़ीवाड़ा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२१२६३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२१२६३ पिन कोड पेड़पारुपुदि, कृष्णा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२१२६३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!