पिन कोड ५२१२६०

पिन कोड दर्ज करें

५२१२६० पिन कोड वंगुटुरु, कृष्णा

कृष्णा, आंध्र प्रदेश के ५२१२६० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२१२६०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान वंगुटुरु, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बोकीनाला बी.ओ, वंगुटुरु, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२१२६०
कोड बोकीनाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वंगुटुरु
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुड़ीवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२१२६० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोकीनाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२१२६०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान काँकीपाडु, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कोमतिगुणता लॉक बी.ओ, काँकीपाडु, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२१२६०
कोड कोमतिगुणता लॉक बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका काँकीपाडु
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुड़ीवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२१२६० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोमतिगुणता लॉक बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५२१२६० कृष्णा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२१२६० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२१२६० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कृष्णा जिले के पिन कोड ५२१२६० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, वंगुटुरु तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुड़ीवाड़ा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२१२६० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२१२६० पिन कोड वंगुटुरु, कृष्णा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२१२६० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!