पिन कोड ५२११२६

पिन कोड दर्ज करें

५२११२६ पिन कोड चल्लापल्ली, कृष्णा

कृष्णा, आंध्र प्रदेश के ५२११२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२११२६
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान चल्लापल्ली, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चल्लापल्ली एस.ओ, चल्लापल्ली, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२११२६
कोड चल्लापल्ली एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका चल्लापल्ली
जिला कृष्णा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मछलीपट्टनम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२११२६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चल्लापल्ली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२११२६
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान चल्लापल्ली, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता नदकुदुरु बी.ओ, चल्लापल्ली, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२११२६
कोड नदकुदुरु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चल्लापल्ली
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मछलीपट्टनम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२११२६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नदकुदुरु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५२११२६ कृष्णा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२११२६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२११२६ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कृष्णा जिले के पिन कोड ५२११२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चल्लापल्ली तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, मछलीपट्टनम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२११२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२११२६ पिन कोड चल्लापल्ली, कृष्णा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२११२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!