पिन कोड ५२११२१

पिन कोड दर्ज करें

५२११२१ पिन कोड अवनीगड्डा, कृष्णा

कृष्णा, आंध्र प्रदेश के ५२११२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२११२१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान अवनीगड्डा, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अस्वारोपलें बी.ओ, अवनीगड्डा, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२११२१
कोड अस्वारोपलें बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अवनीगड्डा
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मछलीपट्टनम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२११२१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अस्वारोपलें बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२११२१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान अवनीगड्डा, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अवनीगड्डा एच.ओ, अवनीगड्डा, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२११२१
कोड अवनीगड्डा एच.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अवनीगड्डा
जिला कृष्णा
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मछलीपट्टनम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२११२१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अवनीगड्डा एच.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५२११२१ कृष्णा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२११२१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२११२१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कृष्णा जिले के पिन कोड ५२११२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अवनीगड्डा तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, मछलीपट्टनम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२११२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२११२१ पिन कोड अवनीगड्डा, कृष्णा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२११२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!