पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५२११२०

५२११२० पिन कोड नागयलंका, कृष्णा

कृष्णा, आंध्र प्रदेश के ५२११२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२११२०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान नागयलंका, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता भवदेवारापल्ली बी.ओ, नागयलंका, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२११२०
कोड भवदेवारापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नागयलंका
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मछलीपट्टनम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२११२० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भवदेवारापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२११२०
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान नागयलंका, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चोदवाराम बी.ओ, नागयलंका, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२११२०
कोड चोदवाराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नागयलंका
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मछलीपट्टनम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२११२० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चोदवाराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५२११२० कृष्णा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२११२० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२११२० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कृष्णा जिले के पिन कोड ५२११२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नागयलंका तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, मछलीपट्टनम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२११२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२११२० पिन कोड नागयलंका, कृष्णा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२११२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।