पिन कोड ५२११११

पिन कोड दर्ज करें

५२११११ पिन कोड बापूलपाडु, कृष्णा

कृष्णा, आंध्र प्रदेश के ५२११११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२११११
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान बापूलपाडु, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बिल्लानापल्ली बी.ओ, बापूलपाडु, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२११११
कोड बिल्लानापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बापूलपाडु
जिला कृष्णा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुड़ीवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२११११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिल्लानापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५२११११
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान नुज़्वीड, कृष्णा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गोलापल्ली एस.ओ (कृष्णा), नुज़्वीड, कृष्णा, आंध्र प्रदेश, ५२११११
कोड गोलापल्ली एस.ओ (कृष्णा)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नुज़्वीड
जिला कृष्णा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग गुड़ीवाड़ा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५२११११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोलापल्ली एस.ओ (कृष्णा) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५२११११ कृष्णा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५२११११ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५२११११ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कृष्णा जिले के पिन कोड ५२११११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बापूलपाडु तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, गुड़ीवाड़ा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५२११११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५२११११ पिन कोड बापूलपाडु, कृष्णा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५२११११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!