पिन कोड ५१८५७३

पिन कोड दर्ज करें

५१८५७३ पिन कोड गोसपाडु, कर्नूल

कर्नूल, आंध्र प्रदेश के ५१८५७३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८५७३
क्षेत्र कर्नूल
स्थान गोसपाडु, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बलावेगाममानगर बी.ओ, गोसपाडु, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८५७३
कोड बलावेगाममानगर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गोसपाडु
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८५७३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलावेगाममानगर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८५७३
क्षेत्र कर्नूल
स्थान अललगड्डा, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गुमपरामंदिनने बी.ओ, अललगड्डा, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८५७३
कोड गुमपरामंदिनने बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अललगड्डा
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८५७३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गुमपरामंदिनने बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५१८५७३ कर्नूल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१८५७३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१८५७३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कर्नूल जिले के पिन कोड ५१८५७३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गोसपाडु तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नंदयाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१८५७३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१८५७३ पिन कोड गोसपाडु, कर्नूल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१८५७३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!