पिन कोड ५१८५६३

पिन कोड दर्ज करें

५१८५६३ पिन कोड अललगड्डा, कर्नूल

कर्नूल, आंध्र प्रदेश के ५१८५६३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८५६३
क्षेत्र कर्नूल
स्थान अललगड्डा, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता जिल्लेला बी.ओ, अललगड्डा, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८५६३
कोड जिल्लेला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अललगड्डा
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८५६३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जिल्लेला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८५६३
क्षेत्र कर्नूल
स्थान अललगड्डा, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कमीनेनीपल्ले बी.ओ, अललगड्डा, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८५६३
कोड कमीनेनीपल्ले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अललगड्डा
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८५६३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कमीनेनीपल्ले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५१८५६३ कर्नूल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१८५६३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१८५६३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कर्नूल जिले के पिन कोड ५१८५६३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अललगड्डा तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नंदयाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१८५६३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१८५६३ पिन कोड अललगड्डा, कर्नूल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१८५६३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!