पिन कोड ५१८५१३

पिन कोड दर्ज करें

५१८५१३ पिन कोड नंदयाल, कर्नूल

कर्नूल, आंध्र प्रदेश के ५१८५१३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८५१३
क्षेत्र कर्नूल
स्थान नंदयाल, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गलीचेन्नयपालेम बी.ओ, नंदयाल, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८५१३
कोड गलीचेन्नयपालेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नंदयाल
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८५१३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गलीचेन्नयपालेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८५१३
क्षेत्र कर्नूल
स्थान बंदी आत्मकूर, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता लिंगपुराम बी.ओ, बंदी आत्मकूर, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८५१३
कोड लिंगपुराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बंदी आत्मकूर
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८५१३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक लिंगपुराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५१८५१३ कर्नूल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१८५१३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१८५१३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कर्नूल जिले के पिन कोड ५१८५१३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नंदयाल तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नंदयाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१८५१३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१८५१३ पिन कोड नंदयाल, कर्नूल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१८५१३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!