पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ५१८४४२

५१८४४२ पिन कोड कुर्नूल, कर्नूल

कर्नूल, आंध्र प्रदेश के ५१८४४२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८४४२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान कुर्नूल, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चेलीमिलला बी.ओ, कुर्नूल, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८४४२
कोड चेलीमिलला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुर्नूल
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कर्नूल
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८४४२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेलीमिलला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८४४२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पमूलपाडु, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता एर्रागुदुरु बी.ओ, पमूलपाडु, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८४४२
कोड एर्रागुदुरु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पमूलपाडु
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कर्नूल
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८४४२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एर्रागुदुरु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ५१८४४२ कर्नूल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१८४४२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१८४४२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कर्नूल जिले के पिन कोड ५१८४४२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कुर्नूल तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, कर्नूल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१८४४२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१८४४२ पिन कोड कुर्नूल, कर्नूल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१८४४२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।