पिन कोड ५१८३४७

पिन कोड दर्ज करें

५१८३४७ पिन कोड कुर्नूल, कर्नूल

कर्नूल, आंध्र प्रदेश के ५१८३४७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८३४७
क्षेत्र कर्नूल
स्थान कुर्नूल, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अस्पारि एस.ओ, कुर्नूल, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८३४७
कोड अस्पारि एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कुर्नूल
जिला कर्नूल
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कर्नूल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८३४७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अस्पारि एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८३४७
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पट्टिकोण्डा, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अतिकालगुंडु बी.ओ, पट्टिकोण्डा, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८३४७
कोड अतिकालगुंडु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पट्टिकोण्डा
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कर्नूल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८३४७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अतिकालगुंडु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५१८३४७ कर्नूल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१८३४७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१८३४७ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कर्नूल जिले के पिन कोड ५१८३४७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कुर्नूल तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, कर्नूल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१८३४७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१८३४७ पिन कोड कुर्नूल, कर्नूल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१८३४७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!