पिन कोड ५१८३०१

पिन कोड दर्ज करें

५१८३०१ पिन कोड अडोनी, कर्नूल

कर्नूल, आंध्र प्रदेश के ५१८३०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८३०१
क्षेत्र कर्नूल
स्थान अडोनी, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अडोनी एच.ओ, अडोनी, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८३०१
कोड अडोनी एच.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अडोनी
जिला कर्नूल
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कर्नूल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८३०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अडोनी एच.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८३०१
क्षेत्र कर्नूल
स्थान अडोनी, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अडोनी टाउन एस.ओ, अडोनी, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८३०१
कोड अडोनी टाउन एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अडोनी
जिला कर्नूल
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कर्नूल
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८३०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अडोनी टाउन एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५१८३०१ कर्नूल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१८३०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१८३०१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कर्नूल जिले के पिन कोड ५१८३०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अडोनी तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, कर्नूल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१८३०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१८३०१ पिन कोड अडोनी, कर्नूल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१८३०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!