पिन कोड ५१८२२०

पिन कोड दर्ज करें

५१८२२० पिन कोड अनुपलब्ध, कर्नूल

कर्नूल, आंध्र प्रदेश के ५१८२२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८२२०
क्षेत्र कर्नूल
स्थान अनुपलब्ध, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अलेबाद बी.ओ, न, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८२२०
कोड अलेबाद बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कर्नूल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८२२० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलेबाद बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८२२०
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पीपल्ली, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बोयणाचेरुवुपलले बी.ओ, पीपल्ली, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८२२०
कोड बोयणाचेरुवुपलले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पीपल्ली
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कर्नूल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८२२० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोयणाचेरुवुपलले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५१८२२० कर्नूल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१८२२० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१८२२० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कर्नूल जिले के पिन कोड ५१८२२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, कर्नूल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१८२२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१८२२० पिन कोड अनुपलब्ध, कर्नूल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१८२२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!