पिन कोड ५१८१४५

पिन कोड दर्ज करें

५१८१४५ पिन कोड संजमाला, कर्नूल

कर्नूल, आंध्र प्रदेश के ५१८१४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८१४५
क्षेत्र कर्नूल
स्थान संजमाला, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अक्कमपल्ली बी.ओ, संजमाला, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८१४५
कोड अक्कमपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका संजमाला
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८१४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अक्कमपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१८१४५
क्षेत्र कर्नूल
स्थान कोइलकुन्तला, कर्नूल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता ककरावदा बी.ओ, कोइलकुन्तला, कुर्नूल, आंध्र प्रदेश, ५१८१४५
कोड ककरावदा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोइलकुन्तला
जिला कर्नूल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नंदयाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१८१४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ककरावदा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५१८१४५ कर्नूल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१८१४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१८१४५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कर्नूल जिले के पिन कोड ५१८१४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, संजमाला तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नंदयाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१८१४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१८१४५ पिन कोड संजमाला, कर्नूल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१८१४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!