पिन कोड ५१७४२९

पिन कोड दर्ज करें

५१७४२९ पिन कोड पालमानेर, चित्तूर

चित्तूर, आंध्र प्रदेश के ५१७४२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१७४२९
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पालमानेर, चित्तूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गुर्रमकोंडा वंडलवुडू बी.ओ, पालमानेर, चित्तूर, आंध्र प्रदेश, ५१७४२९
कोड गुर्रमकोंडा वंडलवुडू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पालमानेर
जिला चित्तूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग चित्तूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१७४२९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गुर्रमकोंडा वंडलवुडू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१७४२९
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पालमानेर, चित्तूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कीरामंडा बी.ओ, पालमानेर, चित्तूर, आंध्र प्रदेश, ५१७४२९
कोड कीरामंडा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पालमानेर
जिला चित्तूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग चित्तूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१७४२९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कीरामंडा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५१७४२९ चित्तूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१७४२९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१७४२९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के चित्तूर जिले के पिन कोड ५१७४२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पालमानेर तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, चित्तूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१७४२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१७४२९ पिन कोड पालमानेर, चित्तूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१७४२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!