पिन कोड ५१७४१८

पिन कोड दर्ज करें

५१७४१८ पिन कोड मदनपल्ली, चित्तूर

चित्तूर, आंध्र प्रदेश के ५१७४१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१७४१८
क्षेत्र कर्नूल
स्थान मदनपल्ली, चित्तूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बांड्रेवू बी.ओ, मदनपल्ली, चित्तूर, आंध्र प्रदेश, ५१७४१८
कोड बांड्रेवू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मदनपल्ली
जिला चित्तूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग चित्तूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१७४१८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बांड्रेवू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१७४१८
क्षेत्र कर्नूल
स्थान मदनपल्ली, चित्तूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गोपीदीनने बी.ओ, मदनपल्ली, चित्तूर, आंध्र प्रदेश, ५१७४१८
कोड गोपीदीनने बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मदनपल्ली
जिला चित्तूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग चित्तूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१७४१८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोपीदीनने बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५१७४१८ चित्तूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१७४१८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१७४१८ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के चित्तूर जिले के पिन कोड ५१७४१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मदनपल्ली तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, चित्तूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१७४१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१७४१८ पिन कोड मदनपल्ली, चित्तूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१७४१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!