पिन कोड ५१७४०१

पिन कोड दर्ज करें

५१७४०१ पिन कोड पालमानेर, चित्तूर

चित्तूर, आंध्र प्रदेश के ५१७४०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१७४०१
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पालमानेर, चित्तूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अरिमणिपेंटा बी.ओ, पालमानेर, चित्तूर, आंध्र प्रदेश, ५१७४०१
कोड अरिमणिपेंटा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पालमानेर
जिला चित्तूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग चित्तूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१७४०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरिमणिपेंटा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१७४०१
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पालमानेर, चित्तूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बंदरलापल्ले बी.ओ, पालमानेर, चित्तूर, आंध्र प्रदेश, ५१७४०१
कोड बंदरलापल्ले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पालमानेर
जिला चित्तूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग चित्तूर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१७४०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बंदरलापल्ले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५१७४०१ चित्तूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१७४०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१७४०१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के चित्तूर जिले के पिन कोड ५१७४०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पालमानेर तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, चित्तूर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१७४०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१७४०१ पिन कोड पालमानेर, चित्तूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१७४०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!