पिन कोड ५१७१७२

पिन कोड दर्ज करें

५१७१७२ पिन कोड पुळिचेरला, चित्तूर

चित्तूर, आंध्र प्रदेश के ५१७१७२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१७१७२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पुळिचेरला, चित्तूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता देसिरेड्डिगारिपल्ले बी.ओ, पुळिचेरला, चित्तूर, आंध्र प्रदेश, ५१७१७२
कोड देसिरेड्डिगारिपल्ले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पुळिचेरला
जिला चित्तूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तिरुपति
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१७१७२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक देसिरेड्डिगारिपल्ले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१७१७२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पुळिचेरला, चित्तूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कामवाराम कोठापेट बी.ओ, पुळिचेरला, चित्तूर, आंध्र प्रदेश, ५१७१७२
कोड कामवाराम कोठापेट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पुळिचेरला
जिला चित्तूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तिरुपति
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१७१७२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कामवाराम कोठापेट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५१७१७२ चित्तूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१७१७२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१७१७२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के चित्तूर जिले के पिन कोड ५१७१७२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पुळिचेरला तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, तिरुपति विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१७१७२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१७१७२ पिन कोड पुळिचेरला, चित्तूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१७१७२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!