पिन कोड ५१७११२

पिन कोड दर्ज करें

५१७११२ पिन कोड पाकला, चित्तूर

चित्तूर, आंध्र प्रदेश के ५१७११२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१७११२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पाकला, चित्तूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिट्टिपिराला बी.ओ, पाकला, चित्तूर, आंध्र प्रदेश, ५१७११२
कोड चिट्टिपिराला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पाकला
जिला चित्तूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तिरुपति
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१७११२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिट्टिपिराला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१७११२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पाकला, चित्तूर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गदांकि बी.ओ, पाकला, चित्तूर, आंध्र प्रदेश, ५१७११२
कोड गदांकि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पाकला
जिला चित्तूर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग तिरुपति
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१७११२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गदांकि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५१७११२ चित्तूर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१७११२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१७११२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के चित्तूर जिले के पिन कोड ५१७११२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पाकला तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, तिरुपति विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१७११२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१७११२ पिन कोड पाकला, चित्तूर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१७११२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!