पिन कोड ५१६५०१

पिन कोड दर्ज करें

५१६५०१ पिन कोड अटलूर, कुड्डापाह

कुड्डापाह, आंध्र प्रदेश के ५१६५०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१६५०१
क्षेत्र कर्नूल
स्थान अटलूर, कुड्डापाह
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अक्किरेड्डीगारीपल्ली बी.ओ, अटलूर, कद्दापाः, आंध्र प्रदेश, ५१६५०१
कोड अक्किरेड्डीगारीपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अटलूर
जिला कुड्डापाह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कद्दापाः
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१६५०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अक्किरेड्डीगारीपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१६५०१
क्षेत्र कर्नूल
स्थान अटलूर, कुड्डापाह
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अटलूर एस.ओ, अटलूर, कद्दापाः, आंध्र प्रदेश, ५१६५०१
कोड अटलूर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अटलूर
जिला कुड्डापाह
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कद्दापाः
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१६५०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अटलूर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५१६५०१ कुड्डापाह, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१६५०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१६५०१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कुड्डापाह जिले के पिन कोड ५१६५०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अटलूर तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, कद्दापाः विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१६५०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१६५०१ पिन कोड अटलूर, कुड्डापाह का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१६५०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!