पिन कोड ५१६३५५

पिन कोड दर्ज करें

५१६३५५ पिन कोड मयदेकुर, कुड्डापाह

कुड्डापाह, आंध्र प्रदेश के ५१६३५५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१६३५५
क्षेत्र कर्नूल
स्थान मयदेकुर, कुड्डापाह
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अनन्तपुरम बी.ओ, मयदेकुर, कद्दापाः, आंध्र प्रदेश, ५१६३५५
कोड अनन्तपुरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मयदेकुर
जिला कुड्डापाह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रोद्दातुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१६३५५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनन्तपुरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१६३५५
क्षेत्र कर्नूल
स्थान प्रोद्दातुर, कुड्डापाह
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कल्लूर एस.ओ (कद्दापाः), प्रोद्दातुर, कद्दापाः, आंध्र प्रदेश, ५१६३५५
कोड कल्लूर एस.ओ (कद्दापाः)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका प्रोद्दातुर
जिला कुड्डापाह
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रोद्दातुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१६३५५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कल्लूर एस.ओ (कद्दापाः) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५१६३५५ कुड्डापाह, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१६३५५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१६३५५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कुड्डापाह जिले के पिन कोड ५१६३५५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मयदेकुर तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, प्रोद्दातुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१६३५५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१६३५५ पिन कोड मयदेकुर, कुड्डापाह का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१६३५५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!