पिन कोड ५१६२१६

पिन कोड दर्ज करें

५१६२१६ पिन कोड पेंडलीमारृ, कुड्डापाह

कुड्डापाह, आंध्र प्रदेश के ५१६२१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१६२१६
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पेंडलीमारृ, कुड्डापाह
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता दिगुवापल्ले बी.ओ, पेंडलीमारृ, कद्दापाः, आंध्र प्रदेश, ५१६२१६
कोड दिगुवापल्ले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेंडलीमारृ
जिला कुड्डापाह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रोद्दातुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१६२१६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दिगुवापल्ले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१६२१६
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पेंडलीमारृ, कुड्डापाह
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गैंगनपल्ले बी.ओ, पेंडलीमारृ, कद्दापाः, आंध्र प्रदेश, ५१६२१६
कोड गैंगनपल्ले बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेंडलीमारृ
जिला कुड्डापाह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रोद्दातुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१६२१६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गैंगनपल्ले बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५१६२१६ कुड्डापाह, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१६२१६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१६२१६ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कुड्डापाह जिले के पिन कोड ५१६२१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पेंडलीमारृ तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, प्रोद्दातुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१६२१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१६२१६ पिन कोड पेंडलीमारृ, कुड्डापाह का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१६२१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!