पिन कोड ५१६१७३

पिन कोड दर्ज करें

५१६१७३ पिन कोड एस.मीदुकूर, कुड्डापाह

कुड्डापाह, आंध्र प्रदेश के ५१६१७३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१६१७३
क्षेत्र कर्नूल
स्थान एस.मीदुकूर, कुड्डापाह
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता एल्लमपल्ली बी.ओ, एस.मीदुकूर, कद्दापाः, आंध्र प्रदेश, ५१६१७३
कोड एल्लमपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एस.मीदुकूर
जिला कुड्डापाह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रोद्दातुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१६१७३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एल्लमपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१६१७३
क्षेत्र कर्नूल
स्थान मयदेकुर, कुड्डापाह
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गंजीकुंटा बी.ओ, मयदेकुर, कद्दापाः, आंध्र प्रदेश, ५१६१७३
कोड गंजीकुंटा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मयदेकुर
जिला कुड्डापाह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग प्रोद्दातुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१६१७३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गंजीकुंटा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५१६१७३ कुड्डापाह, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१६१७३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१६१७३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कुड्डापाह जिले के पिन कोड ५१६१७३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, एस.मीदुकूर तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, प्रोद्दातुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१६१७३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१६१७३ पिन कोड एस.मीदुकूर, कुड्डापाह का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१६१७३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!