पिन कोड ५१६१५२

पिन कोड दर्ज करें

५१६१५२ पिन कोड वोंटिमित्ता, कुड्डापाह

कुड्डापाह, आंध्र प्रदेश के ५१६१५२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१६१५२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान वोंटिमित्ता, कुड्डापाह
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिंतरजपल्ली बी.ओ, वोंटिमित्ता, कद्दापाः, आंध्र प्रदेश, ५१६१५२
कोड चिंतरजपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वोंटिमित्ता
जिला कुड्डापाह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कद्दापाः
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१६१५२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिंतरजपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१६१५२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान वोंटिमित्ता, कुड्डापाह
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कोनाराचपल्ली बी.ओ, वोंटिमित्ता, कद्दापाः, आंध्र प्रदेश, ५१६१५२
कोड कोनाराचपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वोंटिमित्ता
जिला कुड्डापाह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कद्दापाः
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१६१५२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोनाराचपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५१६१५२ कुड्डापाह, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१६१५२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१६१५२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कुड्डापाह जिले के पिन कोड ५१६१५२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, वोंटिमित्ता तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, कद्दापाः विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१६१५२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१६१५२ पिन कोड वोंटिमित्ता, कुड्डापाह का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१६१५२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!