पिन कोड ५१६१५०

पिन कोड दर्ज करें

५१६१५० पिन कोड नंदलूर, कुड्डापाह

कुड्डापाह, आंध्र प्रदेश के ५१६१५० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१६१५०
क्षेत्र कर्नूल
स्थान नंदलूर, कुड्डापाह
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अदपुर बी.ओ, नंदलूर, कद्दापाः, आंध्र प्रदेश, ५१६१५०
कोड अदपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नंदलूर
जिला कुड्डापाह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कद्दापाः
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१६१५० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अदपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१६१५०
क्षेत्र कर्नूल
स्थान राजम्पेट, कुड्डापाह
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अकपाडु बी.ओ, राजम्पेट, कद्दापाः, आंध्र प्रदेश, ५१६१५०
कोड अकपाडु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजम्पेट
जिला कुड्डापाह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग कद्दापाः
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१६१५० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अकपाडु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५१६१५० कुड्डापाह, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१६१५० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१६१५० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के कुड्डापाह जिले के पिन कोड ५१६१५० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नंदलूर तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, कद्दापाः विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१६१५० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१६१५० पिन कोड नंदलूर, कुड्डापाह का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१६१५० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!