पिन कोड ५१५८२२

पिन कोड दर्ज करें

५१५८२२ पिन कोड उर्वकोंडा, अनंतपुर

अनंतपुर, आंध्र प्रदेश के ५१५८२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५८२२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान उर्वकोंडा, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अमिद्याय एस.ओ, उर्वकोंडा, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५८२२
कोड अमिद्याय एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका उर्वकोंडा
जिला अनंतपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनंतपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५८२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमिद्याय एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५८२२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान उर्वकोंडा, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता एन.हनुमपुरम बी.ओ, उर्वकोंडा, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५८२२
कोड एन.हनुमपुरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उर्वकोंडा
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनंतपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५८२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एन.हनुमपुरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५१५८२२ अनंतपुर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१५८२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१५८२२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के अनंतपुर जिले के पिन कोड ५१५८२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, उर्वकोंडा तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, अनंतपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१५८२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१५८२२ पिन कोड उर्वकोंडा, अनंतपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१५८२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!