पिन कोड ५१५७६५

पिन कोड दर्ज करें

५१५७६५ पिन कोड कल्याणदुर्ग, अनंतपुर

अनंतपुर, आंध्र प्रदेश के ५१५७६५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५७६५
क्षेत्र कर्नूल
स्थान कल्याणदुर्ग, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता दसमपल्ली बी.ओ, कल्याणदुर्ग, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५७६५
कोड दसमपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कल्याणदुर्ग
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनंतपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५७६५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दसमपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५७६५
क्षेत्र कर्नूल
स्थान कंबदुर, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता हंडेपल्ली बी.ओ, कंबदुर, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५७६५
कोड हंडेपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कंबदुर
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनंतपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५७६५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हंडेपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५१५७६५ अनंतपुर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१५७६५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१५७६५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के अनंतपुर जिले के पिन कोड ५१५७६५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कल्याणदुर्ग तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, अनंतपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१५७६५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१५७६५ पिन कोड कल्याणदुर्ग, अनंतपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१५७६५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!