पिन कोड ५१५७३१

पिन कोड दर्ज करें

५१५७३१ पिन कोड सिंगनमाला, अनंतपुर

अनंतपुर, आंध्र प्रदेश के ५१५७३१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५७३१
क्षेत्र कर्नूल
स्थान सिंगनमाला, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अकुलेदु बी.ओ, सिंगनमाला, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५७३१
कोड अकुलेदु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिंगनमाला
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनंतपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५७३१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अकुलेदु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५७३१
क्षेत्र कर्नूल
स्थान गारलादीनने, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गारलादीनने एस.ओ, गारलादीनने, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५७३१
कोड गारलादीनने एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका गारलादीनने
जिला अनंतपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनंतपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५७३१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गारलादीनने एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५१५७३१ अनंतपुर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१५७३१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१५७३१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के अनंतपुर जिले के पिन कोड ५१५७३१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सिंगनमाला तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, अनंतपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१५७३१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१५७३१ पिन कोड सिंगनमाला, अनंतपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१५७३१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!