पिन कोड ५१५६७२

पिन कोड दर्ज करें

५१५६७२ पिन कोड धर्मावरम, अनंतपुर

अनंतपुर, आंध्र प्रदेश के ५१५६७२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५६७२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान धर्मावरम, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बदंनापल्ली बी.ओ, धर्मावरम, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५६७२
कोड बदंनापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धर्मावरम
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हिंदूपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५६७२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदंनापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५६७२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान धर्मावरम, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिगिचेरला बी.ओ, धर्मावरम, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५६७२
कोड चिगिचेरला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धर्मावरम
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हिंदूपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५६७२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिगिचेरला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ५१५६७२ अनंतपुर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१५६७२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१५६७२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के अनंतपुर जिले के पिन कोड ५१५६७२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, धर्मावरम तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हिंदूपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१५६७२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१५६७२ पिन कोड धर्मावरम, अनंतपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१५६७२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!