दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ५१५४६५

पिन कोड दर्ज करें

५१५४६५ पिन कोड येल्लानूर, अनंतपुर

अनंतपुर, आंध्र प्रदेश के ५१५४६५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५४६५
क्षेत्र कर्नूल
स्थान येल्लानूर, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अरविदु बी.ओ, येल्लानूर, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५४६५
कोड अरविदु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका येल्लानूर
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनंतपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५४६५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरविदु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५४६५
क्षेत्र कर्नूल
स्थान येल्लानूर, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिलमकुरु बी.ओ, येल्लानूर, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५४६५
कोड चिलमकुरु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका येल्लानूर
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनंतपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५४६५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिलमकुरु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५१५४६५ अनंतपुर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१५४६५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१५४६५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के अनंतपुर जिले के पिन कोड ५१५४६५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, येल्लानूर तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, अनंतपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१५४६५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१५४६५ पिन कोड येल्लानूर, अनंतपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१५४६५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।