पिन कोड ५१५४१४

पिन कोड दर्ज करें

५१५४१४ पिन कोड पुतलूर, अनंतपुर

अनंतपुर, आंध्र प्रदेश के ५१५४१४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५४१४
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पुतलूर, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चालीवेमुला बी.ओ, पुतलूर, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५४१४
कोड चालीवेमुला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पुतलूर
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनंतपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५४१४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चालीवेमुला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५४१४
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पुतलूर, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चेरलापल्ली बी.ओ, पुतलूर, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५४१४
कोड चेरलापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पुतलूर
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग अनंतपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५४१४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेरलापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५१५४१४ अनंतपुर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१५४१४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१५४१४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के अनंतपुर जिले के पिन कोड ५१५४१४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पुतलूर तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, अनंतपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१५४१४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१५४१४ पिन कोड पुतलूर, अनंतपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१५४१४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!