पिन कोड ५१५३३१

पिन कोड दर्ज करें

५१५३३१ पिन कोड लेपाक्षी, अनंतपुर

अनंतपुर, आंध्र प्रदेश के ५१५३३१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५३३१
क्षेत्र कर्नूल
स्थान लेपाक्षी, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बीसलमानेपल्ली बी.ओ, लेपाक्षी, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५३३१
कोड बीसलमानेपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लेपाक्षी
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हिंदूपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५३३१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बीसलमानेपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५३३१
क्षेत्र कर्नूल
स्थान हिंदूपुर, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चालिवेंदला बी.ओ, हिंदूपुर, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५३३१
कोड चालिवेंदला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हिंदूपुर
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हिंदूपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५३३१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चालिवेंदला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५१५३३१ अनंतपुर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१५३३१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१५३३१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के अनंतपुर जिले के पिन कोड ५१५३३१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लेपाक्षी तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हिंदूपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१५३३१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१५३३१ पिन कोड लेपाक्षी, अनंतपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१५३३१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!