पिन कोड ५१५२९१

पिन कोड दर्ज करें

५१५२९१ पिन कोड रोल्ला, अनंतपुर

अनंतपुर, आंध्र प्रदेश के ५१५२९१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५२९१
क्षेत्र कर्नूल
स्थान रोल्ला, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता दासप्पापालयम बी.ओ, रोल्ला, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५२९१
कोड दासप्पापालयम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोल्ला
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हिंदूपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५२९१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दासप्पापालयम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५२९१
क्षेत्र कर्नूल
स्थान मदाकासिरा, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गांगुळवेपलम बी.ओ, मदाकासिरा, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५२९१
कोड गांगुळवेपलम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मदाकासिरा
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हिंदूपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५२९१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गांगुळवेपलम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५१५२९१ अनंतपुर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१५२९१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१५२९१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के अनंतपुर जिले के पिन कोड ५१५२९१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रोल्ला तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हिंदूपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१५२९१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१५२९१ पिन कोड रोल्ला, अनंतपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१५२९१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!