पिन कोड ५१५१३४

पिन कोड दर्ज करें

५१५१३४ पिन कोड पुट्टपर्थी, अनंतपुर

अनंतपुर, आंध्र प्रदेश के ५१५१३४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५१३४
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पुट्टपर्थी, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बड़ेनेकथानदा बी.ओ, पुट्टपर्थी, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५१३४
कोड बड़ेनेकथानदा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पुट्टपर्थी
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हिंदूपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५१३४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बड़ेनेकथानदा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५१३४
क्षेत्र कर्नूल
स्थान पुट्टपर्थी, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बिदुपल्ली बी.ओ, पुट्टपर्थी, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५१३४
कोड बिदुपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पुट्टपर्थी
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हिंदूपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५१३४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिदुपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५१५१३४ अनंतपुर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१५१३४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१५१३४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के अनंतपुर जिले के पिन कोड ५१५१३४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पुट्टपर्थी तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हिंदूपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१५१३४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१५१३४ पिन कोड पुट्टपर्थी, अनंतपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१५१३४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!