पिन कोड ५१५१२२

पिन कोड दर्ज करें

५१५१२२ पिन कोड सोमंडेपल्ले, अनंतपुर

अनंतपुर, आंध्र प्रदेश के ५१५१२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५१२२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान सोमंडेपल्ले, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चकरलपल्ली बी.ओ, सोमंडेपल्ले, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५१२२
कोड चकरलपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सोमंडेपल्ले
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हिंदूपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५१२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चकरलपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५१५१२२
क्षेत्र कर्नूल
स्थान सोमंडेपल्ली, अनंतपुर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चलकर बी.ओ, सोमंडेपल्ली, अनंतपुर, आंध्र प्रदेश, ५१५१२२
कोड चलकर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सोमंडेपल्ली
जिला अनंतपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हिंदूपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५१५१२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चलकर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५१५१२२ अनंतपुर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५१५१२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५१५१२२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के अनंतपुर जिले के पिन कोड ५१५१२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सोमंडेपल्ले तालुका, कर्नूल क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हिंदूपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५१५१२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५१५१२२ पिन कोड सोमंडेपल्ले, अनंतपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५१५१२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!