पिन कोड ५०९४१२

पिन कोड दर्ज करें

५०९४१२ पिन कोड ठेलकापल्ली, महबूब नगर

महबूब नगर, आंध्र प्रदेश के ५०९४१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०९४१२
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान ठेलकापल्ली, महबूब नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अलेरू बी.ओ, ठेलकापल्ली, महबूब नगर, आंध्र प्रदेश, ५०९४१२
कोड अलेरू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ठेलकापल्ली
जिला महबूब नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वनापर्थी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०९४१२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलेरू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०९४१२
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान पेद्दाकोठापल्ली, महबूब नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चन्द्रकाल बी.ओ, पेद्दाकोठापल्ली, महबूब नगर, आंध्र प्रदेश, ५०९४१२
कोड चन्द्रकाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेद्दाकोठापल्ली
जिला महबूब नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वनापर्थी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०९४१२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चन्द्रकाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५०९४१२ महबूब नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०९४१२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०९४१२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के महबूब नगर जिले के पिन कोड ५०९४१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ठेलकापल्ली तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, वनापर्थी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०९४१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०९४१२ पिन कोड ठेलकापल्ली, महबूब नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०९४१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!