पिन कोड ५०९४०१

पिन कोड दर्ज करें

५०९४०१ पिन कोड लिङ्गला, महबूब नगर

महबूब नगर, आंध्र प्रदेश के ५०९४०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०९४०१
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान लिङ्गला, महबूब नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अम्बातपल्ली बी.ओ, लिङ्गला, महबूब नगर, आंध्र प्रदेश, ५०९४०१
कोड अम्बातपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लिङ्गला
जिला महबूब नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वनापर्थी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०९४०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बातपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०९४०१
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान बलमूर, महबूब नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अनंथवाराम बी.ओ, बलमूर, महबूब नगर, आंध्र प्रदेश, ५०९४०१
कोड अनंथवाराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बलमूर
जिला महबूब नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वनापर्थी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०९४०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनंथवाराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५०९४०१ महबूब नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०९४०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०९४०१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के महबूब नगर जिले के पिन कोड ५०९४०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लिङ्गला तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, वनापर्थी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०९४०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०९४०१ पिन कोड लिङ्गला, महबूब नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०९४०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!