पिन कोड ५०९३८५

पिन कोड दर्ज करें

५०९३८५ पिन कोड ठेलकापल्ली, महबूब नगर

महबूब नगर, आंध्र प्रदेश के ५०९३८५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०९३८५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान ठेलकापल्ली, महबूब नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गड्डमपल्ली बी.ओ, ठेलकापल्ली, महबूब नगर, आंध्र प्रदेश, ५०९३८५
कोड गड्डमपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ठेलकापल्ली
जिला महबूब नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वनापर्थी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०९३८५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गड्डमपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०९३८५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान नगरकुरनूल, महबूब नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गग्गलापल्ली बी.ओ, नगरकुरनूल, महबूब नगर, आंध्र प्रदेश, ५०९३८५
कोड गग्गलापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नगरकुरनूल
जिला महबूब नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वनापर्थी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०९३८५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गग्गलापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ५०९३८५ महबूब नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०९३८५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०९३८५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के महबूब नगर जिले के पिन कोड ५०९३८५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ठेलकापल्ली तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, वनापर्थी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०९३८५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०९३८५ पिन कोड ठेलकापल्ली, महबूब नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०९३८५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!