पिन कोड ५०९३६०

पिन कोड दर्ज करें

५०९३६० पिन कोड वेलडांडा, महबूब नगर

महबूब नगर, आंध्र प्रदेश के ५०९३६० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०९३६०
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान वेलडांडा, महबूब नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अजिलपुराम बी.ओ, वेलडांडा, महबूब नगर, आंध्र प्रदेश, ५०९३६०
कोड अजिलपुराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वेलडांडा
जिला महबूब नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वनापर्थी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०९३६० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अजिलपुराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०९३६०
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान वेलडांडा, महबूब नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बरकतपल्ली बी.ओ, वेलडांडा, महबूब नगर, आंध्र प्रदेश, ५०९३६०
कोड बरकतपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वेलडांडा
जिला महबूब नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वनापर्थी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०९३६० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरकतपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५०९३६० महबूब नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०९३६० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०९३६० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के महबूब नगर जिले के पिन कोड ५०९३६० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, वेलडांडा तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, वनापर्थी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०९३६० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०९३६० पिन कोड वेलडांडा, महबूब नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०९३६० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!