पिन कोड ५०८२७९

पिन कोड दर्ज करें

५०८२७९ पिन कोड ठुंगतुर्थी, नलगोंडा

नलगोंडा, आंध्र प्रदेश के ५०८२७९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०८२७९
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान ठुंगतुर्थी, नलगोंडा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता डी कोठापल्ली बी.ओ, ठुंगतुर्थी, नलगोंडा, आंध्र प्रदेश, ५०८२७९
कोड डी कोठापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ठुंगतुर्थी
जिला नलगोंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सूर्यापेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०८२७९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डी कोठापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०८२७९
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान ठुंगतुर्थी, नलगोंडा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता एटूर बी.ओ, ठुंगतुर्थी, नलगोंडा, आंध्र प्रदेश, ५०८२७९
कोड एटूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ठुंगतुर्थी
जिला नलगोंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सूर्यापेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०८२७९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एटूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५०८२७९ नलगोंडा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०८२७९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०८२७९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नलगोंडा जिले के पिन कोड ५०८२७९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ठुंगतुर्थी तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, सूर्यापेट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०८२७९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०८२७९ पिन कोड ठुंगतुर्थी, नलगोंडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०८२७९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!