पिन कोड ५०८२५५

पिन कोड दर्ज करें

५०८२५५ पिन कोड चन्दर, नलगोंडा

नलगोंडा, आंध्र प्रदेश के ५०८२५५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०८२५५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान चन्दर, नलगोंडा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अंगदीपेट बी.ओ, चन्दर, नलगोंडा, आंध्र प्रदेश, ५०८२५५
कोड अंगदीपेट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चन्दर
जिला नलगोंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नलगोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०८२५५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंगदीपेट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०८२५५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान चन्दर, नलगोंडा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बंगरीगाड़ा बी.ओ, चन्दर, नलगोंडा, आंध्र प्रदेश, ५०८२५५
कोड बंगरीगाड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चन्दर
जिला नलगोंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नलगोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०८२५५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बंगरीगाड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५०८२५५ नलगोंडा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०८२५५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०८२५५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नलगोंडा जिले के पिन कोड ५०८२५५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चन्दर तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नलगोंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०८२५५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०८२५५ पिन कोड चन्दर, नलगोंडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०८२५५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!