पिन कोड ५०८२५०

पिन कोड दर्ज करें

५०८२५० पिन कोड नलगोंडा, नलगोंडा

नलगोंडा, आंध्र प्रदेश के ५०८२५० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०८२५०
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान नलगोंडा, नलगोंडा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिंतापल्ली एस.ओ, नलगोंडा, नलगोंडा, आंध्र प्रदेश, ५०८२५०
कोड चिंतापल्ली एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नलगोंडा
जिला नलगोंडा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नलगोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०८२५० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिंतापल्ली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०८२५०
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान नलगोंडा, नलगोंडा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गाडीअ गौरराम बी.ओ, नलगोंडा, नलगोंडा, आंध्र प्रदेश, ५०८२५०
कोड गाडीअ गौरराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नलगोंडा
जिला नलगोंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नलगोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०८२५० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गाडीअ गौरराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५०८२५० नलगोंडा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०८२५० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०८२५० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नलगोंडा जिले के पिन कोड ५०८२५० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नलगोंडा तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नलगोंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०८२५० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०८२५० पिन कोड नलगोंडा, नलगोंडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०८२५० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!