पिन कोड ५०८२०१

पिन कोड दर्ज करें

५०८२०१ पिन कोड हुजूरनगर, नलगोंडा

नलगोंडा, आंध्र प्रदेश के ५०८२०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०८२०१
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान हुजूरनगर, नलगोंडा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गडडीपल्ली बी.ओ, हुजूरनगर, नलगोंडा, आंध्र प्रदेश, ५०८२०१
कोड गडडीपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हुजूरनगर
जिला नलगोंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सूर्यापेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०८२०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गडडीपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०८२०१
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान हुजूरनगर, नलगोंडा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गानुगभन्दा बी.ओ, हुजूरनगर, नलगोंडा, आंध्र प्रदेश, ५०८२०१
कोड गानुगभन्दा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हुजूरनगर
जिला नलगोंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सूर्यापेट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०८२०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गानुगभन्दा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५०८२०१ नलगोंडा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०८२०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०८२०१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नलगोंडा जिले के पिन कोड ५०८२०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, हुजूरनगर तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, सूर्यापेट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०८२०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०८२०१ पिन कोड हुजूरनगर, नलगोंडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०८२०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!