पिन कोड ५०८१०१

पिन कोड दर्ज करें

५०८१०१ पिन कोड अलइर, नलगोंडा

नलगोंडा, आंध्र प्रदेश के ५०८१०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०८१०१
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान अलइर, नलगोंडा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अलइर एस.ओ, अलइर, नलगोंडा, आंध्र प्रदेश, ५०८१०१
कोड अलइर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अलइर
जिला नलगोंडा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नलगोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०८१०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलइर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०८१०१
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान नलगोंडा, नलगोंडा
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अनंतराम बी.ओ, नलगोंडा, नलगोंडा, आंध्र प्रदेश, ५०८१०१
कोड अनंतराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नलगोंडा
जिला नलगोंडा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग नलगोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०८१०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनंतराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०८१०१ नलगोंडा, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०८१०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०८१०१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के नलगोंडा जिले के पिन कोड ५०८१०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अलइर तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, नलगोंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०८१०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०८१०१ पिन कोड अलइर, नलगोंडा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०८१०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!