पिन कोड ५०७३०५

पिन कोड दर्ज करें

५०७३०५ पिन कोड तनिकेल्ला, खम्मम

खम्मम, आंध्र प्रदेश के ५०७३०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७३०५
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान तनिकेल्ला, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अम्मपालेम बी.ओ, तनिकेल्ला, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७३०५
कोड अम्मपालेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तनिकेल्ला
जिला खम्मम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७३०५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्मपालेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७३०५
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान तनिकेल्ला, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिनगोपैथी बी.ओ, तनिकेल्ला, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७३०५
कोड चिनगोपैथी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तनिकेल्ला
जिला खम्मम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७३०५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिनगोपैथी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०७३०५ खम्मम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०७३०५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०७३०५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के खम्मम जिले के पिन कोड ५०७३०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तनिकेल्ला तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, खम्मम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०७३०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०७३०५ पिन कोड तनिकेल्ला, खम्मम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०७३०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!