पिन कोड ५०७३०३

पिन कोड दर्ज करें

५०७३०३ पिन कोड साथुपल्ली, खम्मम

खम्मम, आंध्र प्रदेश के ५०७३०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७३०३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान साथुपल्ली, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बाथुपल्ली गनगराम बी.ओ, साथुपल्ली, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७३०३
कोड बाथुपल्ली गनगराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका साथुपल्ली
जिला खम्मम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७३०३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाथुपल्ली गनगराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७३०३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान साथुपल्ली, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता दुद्देपुडी बी.ओ, साथुपल्ली, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७३०३
कोड दुद्देपुडी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका साथुपल्ली
जिला खम्मम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७३०३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दुद्देपुडी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५०७३०३ खम्मम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०७३०३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०७३०३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के खम्मम जिले के पिन कोड ५०७३०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, साथुपल्ली तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, खम्मम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०७३०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०७३०३ पिन कोड साथुपल्ली, खम्मम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०७३०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!