पिन कोड ५०७३०२

पिन कोड दर्ज करें

५०७३०२ पिन कोड पेनुबलि, खम्मम

खम्मम, आंध्र प्रदेश के ५०७३०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७३०२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान पेनुबलि, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बय्यन्नागुडेम बी.ओ, पेनुबलि, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७३०२
कोड बय्यन्नागुडेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेनुबलि
जिला खम्मम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७३०२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बय्यन्नागुडेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७३०२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान पेनुबलि, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कुप्पनाकुन्तला बी.ओ, पेनुबलि, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७३०२
कोड कुप्पनाकुन्तला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेनुबलि
जिला खम्मम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७३०२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कुप्पनाकुन्तला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०७३०२ खम्मम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०७३०२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०७३०२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के खम्मम जिले के पिन कोड ५०७३०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पेनुबलि तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, खम्मम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०७३०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०७३०२ पिन कोड पेनुबलि, खम्मम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०७३०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!