पिन कोड ५०७२०२

पिन कोड दर्ज करें

५०७२०२ पिन कोड बंपहाड, खम्मम

खम्मम, आंध्र प्रदेश के ५०७२०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७२०२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान बंपहाड, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अय्यावरिगुडेम बी.ओ, बंपहाड, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७२०२
कोड अय्यावरिगुडेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बंपहाड
जिला खम्मम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७२०२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अय्यावरिगुडेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७२०२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान बी.एन.पहाड़, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बनीगंदलापहाड एस.ओ, बी.एन.पहाड़, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७२०२
कोड बनीगंदलापहाड एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बी.एन.पहाड़
जिला खम्मम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७२०२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बनीगंदलापहाड एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५०७२०२ खम्मम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०७२०२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०७२०२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के खम्मम जिले के पिन कोड ५०७२०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बंपहाड तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, खम्मम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०७२०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०७२०२ पिन कोड बंपहाड, खम्मम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०७२०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!