पिन कोड ५०७१६८

पिन कोड दर्ज करें

५०७१६८ पिन कोड एंकूर, खम्मम

खम्मम, आंध्र प्रदेश के ५०७१६८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७१६८
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान एंकूर, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अरिकायालपाडु बी.ओ, एंकूर, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७१६८
कोड अरिकायालपाडु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एंकूर
जिला खम्मम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७१६८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरिकायालपाडु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७१६८
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान एंकूर, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बुरदाराघवपुरम बी.ओ, एंकूर, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७१६८
कोड बुरदाराघवपुरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एंकूर
जिला खम्मम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७१६८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुरदाराघवपुरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०७१६८ खम्मम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०७१६८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०७१६८ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के खम्मम जिले के पिन कोड ५०७१६८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, एंकूर तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, खम्मम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०७१६८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०७१६८ पिन कोड एंकूर, खम्मम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०७१६८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!